लंभुआ विधान सभा के ब्राह्मण चेहरे नीरज द्विवेदी ने ग्रहण की भाजपा की सदस्यता


दीपक मिश्रा की रिपोर्ट...सुल्तानपुर जिले में विधान सभा चुनाव पांचवे चरण में है ,उससे पहले भारतीय जनता पार्टी ने लंभुआ विधान सभा के ब्राह्मण चेहरे नीरज द्विवेदी को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवा ये संदेश देने की कोशिश की है कि ब्राह्मण मतदाता आज भी पार्टी के साथ है ,तो वहीं टिकट वितरण के बाद क्षेत्र में कयास लगने लगे थे इस बार ज्यादा तर ब्राह्मण मतदाता समाजवादी पार्टी को वोट करने वाले है । लेकिन जिस तरह से पिछले कई दिनों में लंभुआ विधान सभा के एक एक करके ब्राह्मण चेहरे भाजपा का दामन थामते नजर आ रहे है ,उससे  भारतीय जनता अपने  विरोधियों पर खूब तंज कस रही है ।


भाजपा की सर्व समाज का कल्याण कर सकती है -- नीरज द्विवेदी

प्रदेश कार्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और पार्टी के वरिष्ठ नेता लक्ष्मी कान्त बाजपेई के नेतृत्व में भाजपा ज्वाइन कर भारत संवाद से टेली  फोनिक वार्ता पर नीरज द्विवेदी ने कहा कि यदि ब्राह्मण समाज का कोई हित कर सकता है तो वो भारतीय जनता पार्टी है । प्रदेश और जिले के मतदाता पार्टी के साथ है किसी के बहकवे में आने वाले है ,


आगामी 27 तारीख को लंभुआ की जानता कमल के फूल का बटन दबा कर भाजपा को जिताने का कार्य करेगी । आप को बता दे कि नीरज द्विवेदी पिछले  कई वर्षो से समाज वादी पार्टी के विधायक रहे संतोष पाण्डेय के करीबी थे । इस अवसर पर लंभुआ क्षेत्र से  अभिषेक पांडेय ,रितेश सिंह, शिव शंकर तिवारी करुणा पति उपाध्याय समेत दर्जनों लोगों ने भी भाजपा ज्वाइन की ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ