बाइक की डिक्की से पवने तीन लाख रुपए लेकर उच्चके फरार

 


बाइक की डिक्की से पवने तीन लाख रुपए लेकर उच्चके फरार

कसया/कुशीनगर।। बृहस्पतिवार को नगर के बैंक ऑफ बड़ौदा से रुपया निकालकर ले जा रहे एक व्यक्ति के बाइक की डिक्की से कुशीनगर सेंट्रल बैंक के सामने से दो लाख सतहत्तर हजार रुपए लेकर उच्चके फरार हो गए। सूचना पर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई। पीड़ित व्यक्ति को लेकर पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने लग गयी। 


कसया थाना क्षेत्र के महुआडीह निवासी सुभाष सिंह पुत्र अचंभित सिंह ने कसया बैंक ऑफ बड़ौदा के ब्रांच से  तीन लाख सत्ताईस हजार रुपया निकाला औरअपनी बाइक की डिक्की में दो लाख सतहत्तर हजार पांच सौ रुपया रखकर कुशीनगर सेंट्रल बैंक के सामने गाड़ी खड़ी कर बैंक में चले गए। जहां पीछे से घात लगाए उच्चकों ने बाइक की डिक्की खोलकर बैग में रखा रुपया लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने बताया कि बाइक की डिक्की में पवने तीन लाख रुपया चोरी हो गया है।

 


सूचना मिलते ही कुशीनगर चौकी इंचार्ज अवनीश कुमार सिंह ने मौके पर पहुँचकर अगल बगल लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की। उसके बाद कसया बैंक ऑफ बड़ौदा में भी पहुँचकर सीसीटीवी फुटेज में जांच पड़ताल किया।इस घटना की जानकारी होने के बाद एडिशनल एसपी व पुलिस क्षेत्राधिकारी कसया कुन्दन सिंह थाने पर पहुंच कर पीड़ित से घटना की जानकारी प्राप्त की ।इस संबंध में एसएचओ कसया डॉ. आशुतोष तिवारी ने बताया कि घटना की तहरीर मिली है। जिसमें मुकदमा अपराध संख्या293/379 दर्ज कर जांच पड़ताल किया जा रहा है,और बहुत जल्द अपराधी कानून के गिरफ्त में होंगे।।                              

     *दिनेश जायसवाल की रिपोर्ट*

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ