एक के बाद दूसरी लाश मिलने से लोगों में भय का माहौल ब्याप्त,कसया पुलिस पर उठ रहे हैं सवाल, आला अधिकारी मौन

                     



एक के बाद दूसरी लाश मिलने से लोगों में भय का माहौल ब्याप्त,कसया पुलिस पर उठ रहे हैं सवाल, आला अधिकारी मौन ।    

कुशीनगर।। नगर पालिका परिषद कुशीनगर क्षेत्र के वार्ड नं 17 मणिपुरम (बैरिया चौराहा) के पास एक खेत में शुक्रवार के दिन लगभग 5 बजे अज्ञात शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे सीओ और और प्रभारी निरीक्षक कसया जांच पड़ताल में जुट गए। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार के दिन शाम 5 बजे के करीब नगरपालिका परिषद के वार्ड नं 17 मणिपुरम में  राजपूत चौराहे के पास एक खेत में गांव वालो ने एक शव देखा और घबरा गए। 

गांव वालो में से ही किसी ने पुलिस को सूचना दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के स्थान को बैरिकेटिंग कर शव का शिनाख्त कराने में जुट गई। मौके पर फोरेंसिक टीम मय डॉग स्क्वायड के साथ पहुंच कर साक्ष्य जुटाने में लग गईं। कसया एसएचओ डॉ आशुतोष तिवारी ने बताया की अभी शव की पहचान नहीं हो पाई है। शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल पाएगा। शव की शिनाख्त कराने की कोशिश किया जा रहा है।

एक ही हफ्ते में मिले दो शव

बताते चले की एक ही हफ्ते में यह दूसरा शव पुलिस के हाथ लगा है। पहला शव एक युवती का नगरपालिका अंतर्गत वार्ड नं 21 बुद्धनगरी में एक निर्माणाधीन मकान में 29 मई सोमवार के शाम मिला। जिसका 48 घंटे के भीतर कसया सीओ कुंदन सिंह ने पीसी कर घटना का पर्दाफाश किया था। जो आम जन के गले के निचे नहीं उतर रहा है और उस घटना की चर्चा नगर में जोरों पर थी कि वहीं नगर में दूसरी अज्ञात लाश मिलने की घटना से लोगो में तरह तरह की चर्चाएं उठनी शुरू हो गई हैं। 

और इसको लेकर कही न कही पुलिस प्रशासन पर सवालिया निशान उठने लगे हैं। और यह पुलिस की निष्क्रियता का जीता जागता उदाहरण है। और योगी सरकार की जीरो टॉलरेंस की नीति का मजाक उड़ाने जैसा है।।                                

  दिनेश जायसवाल की रिपोर्ट।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ