सौराई गांव में बनेगा भव्य मंदिर, बढ़ेगा रोजगार : नितिन तिवारी

सौराई गांव में बनेगा भव्य मंदिर, बढ़ेगा रोजगार : नितिन तिवारी

प्रतापगढ़ संवाददाता गणेश राय 
प्रतापगढ़। 14 साल बाद अपने पैतृक गांव पट्टी तहसील के सौराई गांव पहुंचे उद्योगपति नितिन तिवारी का ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया। आरव ग्रुप के चेयरमैन नितिन तिवारी 14 साल पहले मुंबई गए जहां उन्होंने बिजनेस की शुरुआत की। 
धीरे धीरे उनका व्यापार बढ़ने लगा तो उन्होंने इसे मुंबई दिल्ली के साथ विदेशों में व्यापार को बढ़ाया। भगवान भोलेनाथ के भक्त नितिन तिवारी गांव में अपने रिश्तेदारों व दोस्तों के साथ पुरानी यादें साझा की। नितिन तिवारी ने बताया कि उनका कारोबार देश विदेश में फैला है लेकिन गांव की याद सताती रहती थी। गांव की खुशबू उन्हें अपने गांव खींचकर लेकर आई है। गांव की हालत देख उन्होंने कहा कि सबसे पहले गांव में एक भव्य मंदिर बनाया जाएगा। मंदिर बनने से गांव में लोगो के लिए व्यापार बढ़ेगा। 
श्री तिवारी ने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य, व सड़क के साथ गांव में रोजगार बढ़ाने का प्रयास होगा। उद्योगपति ने कहा कि गांव, समाज व जरूरतमंदों के लिए हर संभव मदद का प्रयास करता रहूंगा। पूर्व विधायक संतोष पांडेय ने कहा कि इनके आने से गांव की तरक्की होगी। सौराई गांव में मंदिर के निर्माण से गांव की ताकत बढ़ेगी,खुशियाली बढ़ेगी।आसपुर देवसरा के सैफाबाद सौराई गांव के रहने वाले है बिजनेसमैन नितिन तिवारी ने उनसे मिलने आए सभी लोगों का आभार जताया। इस अवसर पर मोतीलाल तिवारी, शेषनारायण तिवारी, राजाराम तिवारी, हरिकांत तिवारी, श्याम नारायण तिवारी, अतुल तिवारी, अतुल शुक्ला, विमलेश मिश्रा मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ