एलायंस क्लब का पौधरोपण पौधवितरण अभियान निरंतर जारी

एलायंस क्लब का पौधरोपण पौधवितरण अभियान निरंतर जारी 

प्रतापगढ़ संवाददाता गणेश राय 
पौधरोपित कर सुरक्षा का ले संकल्प एवं लाए जिले में हरियाली रोशनलाल उमरवैश्य
एलायंस क्लब इंटरनेशनल द्वारा चलाए जा रहे पौधरोपण पौध वितरण अभियान में आज चिलबिला सदर बाजार, भंगवा चुंगी, मीराभवन आदि जगहों पर पौधरोपित करने का संकल्प दिलाया गया।

क्लब के पदाधिकारीयो के साथ आमजनमानस में भी अपने-अपने मां के नाम एक- एक पौधरोपित कर दूसरों को भी पौधरोपित करने के लिए प्रेरित किया गया।
क्लब के इंटरनेशनल डायरेक्टर समाजसेवी रोशनलाल उमरवैश्य ने कहा कि पौधरोपित कर उसकी सुरक्षा कर जिले में हरियाली लाकर जीवन बचाएं। इसी क्रम में आज चिलबिला,भंगवा चुंगी,मीराभवन व नगर के विद्यालयों में पौधवितरित कर सभी से अनुरोध किया गया कि आप सब इस अभियान में जुड़कर मां के नाम एक-एक पौधरोपित कर उसकी सुरक्षा करें। 

वृक्ष धरा के आभूषण है करते दूर प्रदूषण हैं, पेड़ लगाओ पर्यावरण बचाओ और पौधारोपण कर पर्यावरण को बचाना हम सब की जिम्मेदारी भी है और कर्तव्य भी। रोशनलाल उमरवैश्य ने बताया कि जिलाधिकारी महोदय के निर्देशन में क्लब पौधवितरण पौधरोपण अभियान चला रहा है। क्लब के पूरे अभियान में डीएफओ जे0पी0 श्रीवास्तव जी व उद्यान निरीक्षक सदर राजकुमार का पूरा सहयोग मिल रहा है।
 इस अभियान में आज सहयोग करने वालों में नार्थ जोन की एडवाइजर पूनम गुप्ता,अर्चना खंडेलवाल, सुधा अग्रवाल, रेखा उमरवैश्य, ज्योति,वनराज अधिकारी सदर अनूप कनौजिया, उद्यान निरीक्षक सदर राजकुमार, डॉ0 दयाराम मौर्य,छेदीलाल,शनि महाराज, सोनू महाराज,  आदि अभियान में लगकर जगह-जगह पौधरोपण पौधवितरण कर रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ