श्री सिद्धेश्वर मंदिर सिधौली में 317वें दिवस के अखण्ड सीताराम नाम संकीर्तन में भक्तों के विचार

317वांअखण्ड सीताराम संकीर्तन श्री सिद्धेश्वर मंदिर सिधौली में 
*राम नाम कलि अभिमत दाता।
हित परलोक लोक पितु माता ।। फलाहारी बाबा 
विशेष धार्मिक संवाददाता सिधौली--सीतापुर ।
श्री सिद्धेश्वर महादेव धाम सिधौली में अखण्ड सीताराम नाम संकीर्तन अनुष्ठान चल रहा है।
 आज 317वें दिवस पर श्री शिवेन्द्र जायसवाल निवासी मोहल्ला बहादुर पुर सिधौली का सीताराम संकीर्तन चल रहा है जिसमें परम् हंस स्वामी प्रकाशानन्द सरस्वती फलाहारी बाबा जी ने कहा है कि कलियुग में राम नाम का गुणगान ही श्रेष्ठ है और सीतारामसंकीर्तन हर प्रकार से पुण्य दायक है।
इस अवसर पर शिवेन्द्र जायसवाल ने सीतारामसंकीर्तन करते हुए अपने को धन्य और भाग्यशाली बताया कि अखण्ड 24घण्टे संकीर्तन करते हुए बहुत ही आनन्द मिला है और पुण्य फल प्राप्त होगा। श्रीमती श्रृद्धा जायसवाल ने कहा है कि सीतारामसंकीर्तन से मन को असीम शांति का अनुभव मिला है।
ढ़ोलक पर संगति करते हुए राम जीवन यादव ने कहा कि "कलयुग केवल नाम अधारा"
श्रीमती पन्ना जायसवाल ने सीतारामसंकीर्तन को बहुत पुण्य फलदाई बताया है।
राम नरेश राजपूत,‌श्री राजेन्द्र जायसवाल, श्रीमती कोकिला जायसवाल,कु.आरती जायसवाल,हरी जायसवाल, श्रीमती श्रृद्धा जायसवाल सहित अन्य सीताराम भक्तों को सीतारामसंकीर्तन  करने में भगवान से जुड़ने का अवसर मिला है।
स्थानीय व्यवस्थापक रघुबर दयाल शुक्ल गुरु जी ने बताया है कि अनन्त चतुर्दशी तिथि 28सितम्बर 23 से श्री सिद्धेश्वर मंदिर सिधौली में अखण्ड सीताराम संकीर्तन चल रहा है जिसका आज317दिवस  है जिसमें शिवेन्द्र जायसवाल -पन्ना जायसवाल के परिवार और इष्ट मित्रों द्वारा 24घण्टे संकीर्तन किया जा रहा है।
सिधौली-तथा आसपास के जनता जनार्दन को सीतारामसंकीर्तन से आनन्द की अनुभूति और मन को शांति मिलने के साथ पुण्य फल प्राप्त होता है।
जय जय श्री सीताराम भगवान।।
जय जय श्री सिद्धेश्वर महादेव।।
जय जय श्री मंशा पूर्ण हनुमान मंदिर ।।
रघुबर दयाल शुक्ल गुरु जी सीताराम व्यवस्थापक सिधौली/विशेष धार्मिक संवाददाता सिधौली--सीतापुर।।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ