हिंद अस्पताल में चिकित्सा छात्रों को 500 टैबलेट वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया

गत वर्षो की भांति डिजी शक्ति कार्यक्रम की अगली कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री मंत्री माननीय योगी जी का संकल्प पूरा करते हुए आज सीतापुर के हिंद अस्पताल में चिकित्सा छात्रों को लगभग 500 टेबलेट वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री दिलीप निगम मंडल अध्यक्ष भारतीय जनता युवा मोर्चा, प्रिंसिपल डॉक्टर नर्सिंग वर्मा डायरेक्टर राजेश कुमार राय ,मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर रवि सिन्हा एवं नोडल डॉ सुधीर राय, डॉ रणविजय  के द्वारा हिंद अस्पताल में मेडिकल छात्रों को उत्तर प्रदेश सरकार के सौजन्य से प्राप्त टेबलेट डिवाइसेज वितरित किए गए। 

इस अवसर पर सीएमएस डॉ रवि सिन्हा  ने उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा छात्रों के हित में किये जा रहे कार्यों के बारे में बताया। 
प्रधानाचार्य डॉ नरसिंह वर्मा  ने अपने भाषण में छात्रों को जीवन में इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज के महत्व के बारे में बताया। डायरेक्टर श्री राजेश राय ने छात्रों को इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एवं नवनीत पांडे ने डिवाइसेज के चिकित्सा में होने वाले प्रयोग  के बारे में जानकारी दी। 
 कार्यक्रम में मंच का संचालन डॉ सुधीर राय के द्वारा किया गया ।कार्यक्रम में मुख्य रूप से भारतीय जनता युवा मोर्चा के श्री सौरभ सिंह एवं श्री नवनीत पांडे, तिरकांत अभिषेक सूरज वर्मा सुमित पुष्पेंद्र आदि उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ