जन्माष्टमी कार्यक्रम के उपलक्षमें दंगल प्रतियोगिता का हुआ आयोजन अंतरराष्ट्रीय पहलवान भी रहे मौजूद

जन्माष्टमी कार्यक्रम के उपलक्षमें दंगल प्रतियोगिता का हुआ आयोजन अंतरराष्ट्रीय पहलवान भी रहे मौजूद

सिधौली: जन्माष्टमी कार्यक्रम के उपलक्ष में सिधौली के पड़ाव मैदान पर दंगल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें अंतर्राष्ट्रीय पहलवानों का स्वागत तेज तालिया के गड़गड़ाहट से क्षेत्र वासियों ने किया।

 कस्बा सिधौली के पड़ाव मैदान स्थित मंशापूर्ण हनुमान मंदिर के निकट दंगल प्रतियोगिता का कार्यक्रम किया गया। जिसमें हजारों की संख्या में क्षेत्रवासी लोग मौजूद रहे। बता दे हर वर्ष के भांति इस वर्ष भी सिधौली में आयोजित दंगल कार्यक्रम किया गया इस कार्यक्रम को पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री एवं पूर्व सांसद मोहनलालगंज कौशल किशोर ने फीता काटकर प्रारंभ करवाया।

 कार्यक्रम के आयोजक ललित मिश्रा एवं संयोजक अतुल तिवारी,आलोक त्रिपाठी मौजूद रहे। कार्यक्रम में 6 टीमों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया जिसमें बाबा अजीत दास ने मौसमी पहलवान को हराया,जावेद गनी ने एप्पल पहलवान को हराया, गोलू बनारस और राहुल गाजीपुर का मैच ड्रॉ रहा, वह रिजवान और पवन में रिजवान ने जीत हासिल की बता दें कि इस पूरे खेल प्रतियोगिता में मनोरंजन का भी कार्यक्रम दिखा इस मौके पर पूर्व सांसद मोहनलालगंज तथा पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर, ललित मिश्रा,अतुल तिवारी,आलोक त्रिपाठी, अमित मोहन,रामनिवास विश्वकर्मा,लकी सिंह,अनिल दिक्षित,सूरज गुप्ता, आशू,मोहम्मद रेहान,उदय वाल्मीकि, प्रेम मिश्रा,टिंकज शुक्ला, के साथ कई लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ