भाजपा विधायक मनीष रावत द्वारा सोमवार को पावर हाउस परिसर में जन चौपाल लगाकर लोगों की समस्याओं को सुना

सिधौल-सीतापुर। 
स्थानीय विद्युत विभाग के अधिकारियों की मनमानी व लापरवाही के चलते समूचे क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति बाधित रहने को लेकर उपभोक्ताओं में त्राहि त्राहि मची हुई है। भीषण गर्मी एवं उमस में लगातार अघोषित बिजली कटौती 
में मामले को संज्ञान में लेकर क्षेत्रीय भाजपा विधायक मनीष रावत द्वारा सोमवार को पावर हाउस परिसर में जन चौपाल लगाकर लोगों की समस्याओं को सुना गया। विद्युत विभाग के अधिकारियों मनमाने रवैय्ये पर मनीष रावत ने जमकर फटकार लगाई और उपभोक्ताओं की समस्याओं के निराकरण को लेकर आवश्यक निर्देश दिए।

विगत एक माह से नगर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है।विशेष कर कुचलाई फीडर पर आए दिनों फाल्ट की समस्या बनी रहती है। जिसके चलते कस्बा बाड़ी व आसपास के क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति ठप रही है।जिसकी शिकायत करने के बावजूद समस्या का निराकरण नहीं किया जा रहा।उपभोक्ताओं की शिकायतों को संज्ञान में लेकर क्षेत्रीय विधायक कार्यकर्ताओं के साथ पावर हाउस पहुंचकर एक जन चौपाल लगाकर उपभोक्ताओं की समस्या उठाई।

 इस मौके पर पहुंचे विद्युत विभाग के जिले के उच्च अधिकारियों ने विद्युत समस्या का निराकरण करने का आश्वासन विधायक को दिया।विधायक ने बताया कि ट्रांसफार्मर जलने व छोटे-छोटे फाल्ट भी समय पर दुरुस्त नहीं किए जाते है। जिससे विद्युत की समस्या और भी गंभीर बनी हुई है। जबकि सरकार के नगर में बीस से बाइस घण्टे व ग्रामीण क्षेत्रों में 16 से 18 घंटे विद्युत आपूर्ति दिए जाने के निर्देश हैं। इसके बावजूद विद्युत आपूर्ति पूरी तरीके से चौपट है। उन्होंने विद्युत विभाग के अधिकारियों को चेतावनी दी है कि यदि समय पर विद्युत व्यवस्था दुरुस्त नहीं की गई तो जल्द ही पावर हाउस पहुंचकर फिर से इसी तरह जन चौपाल लगाया जाएगा। इसकी जवाबदेही विद्युत विभाग के अधिकारियों की होगी।इस मौके पर एसडीओ अंकुर वर्मा, ग्रामीण एसडीओ आशुतोष गुप्ता,अवर अभियंता आकाश श्रीवास्तव व गुफरान सहित विद्युत विभाग के अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ