पीडीए की ताकत ने पूरे देश और प्रदेश के राजनीति को हिला कर रख दिया है

सिद्धार्थनगर विधानसभा इटवा के सेंदुरी चौराहे पर समाजवादी पीडीए जागरुकता और सदस्यता अभियान कार्यक्रम का आयोजन प्रदेश सचिव बेचई यादव की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। संचालन विधानसभा महासचिव अब्दुल लतीफ ने किया। 

बेचई यादव ने अपने संबोधन में कहा की आज पीडीए की ताकत ने पूरे देश और प्रदेश के राजनीति को हिला कर रख दिया है भाजपा पीडीए के नाम से घबरा गई है। समाजवादी पार्टी पूरे उत्तर प्रदेश में पीडीए बैठक करके गांव के गरीब, दलित और पिछड़ों के बीच में अपना संदेश देकर पीडीए की ताकत को समझाने का काम कर रही है। 
पीडीए सदस्या अभियान के जिला प्रभारी यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय सचिव खुर्शीद अहमद खान ने कहा कि अगस्त क्रांति के दिन 9 अगस्त से ही लगातार पूरे प्रदेश में ये कार्यक्रम चलाया जा रहा है जिसमे समाजवादी विचारों के माध्यम से लोगो को जागरूक किया जा रहा है भाजपा के सरकार में गरीब , किसान, मजदूर सब परेशान है जिससे इस अवसर पर ज्यादा से ज्यादा लोग पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे है। 
जिला महासचिव कमरुज्जमा खान ने कहा की पीडीए के लोगो के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ समाजवादी पार्टी हमेशा लड़ाई लड़ती रहेगी। पीडीए की परिकल्पना तभी सार्थक होगी जब एक दूसरे के लोग एक दूसरे का हमेशा मदद करें। 

कार्यक्रम को विधानसभा अध्यक्ष बबलू खान, अंबेडकर वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव बहरैची प्रेमी, जिला उपाध्यक्ष राम धीरज साहनी, जिला सचिव पारसनाथ विश्वकर्मा, नगर अध्यक्ष रहमतुल्लाह, अमीरुल्लाह ने भी संबोधित किया। मो0 हारून, सरवन गौतम, करम हुसैन, इनाम शाह, रक्षाराम चौधरी, अजहरुद्दीन, इनामुल्लाह, झुल्लुर मिश्रा, अरुन प्रताप यादव, परशुराम यादव सहित क्षेत्र की जनता मौजूद रही।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ