श्रीनगर लाल चौक पर 30 सितंबर को विशाल धरना:गोपाल राय

बांग्लादेश में कटते हिंदू,टुटते मंदिर जिहादी मानसिकता का परिचायक 

लखनऊ: विश्व हिंदू रक्षा परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा लखनऊ में संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री गोपाल राय का भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर श्री राय ने बांग्लादेश और पाकिस्तान में हिंदुओं के खिलाफ हो रहे अत्याचारों पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार,मंदिरों का तोड़फोड़ और महिलाओं के  साथ बलात्कार की घटनाएं अत्यंत दुखद और निंदनीय हैं।
बांग्लादेश में पाकिस्तान के इशारे पर हिंदुओं का कत्लेआम किया जा रहा है उनके संपति पर कब्जा भी जा रहा है जो कि अपने आप में एक गंभीर विषय है।

श्री गोपाल राय ने जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान समर्थित आतंकवाद पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि 1990 में जिन कश्मीरी पंडितों को घाटी से निकाला गया था उन्हें जल्द से जल्द वहां बसाया जाए तथा उनके जान माल की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए।श्री राय ने आगे कहा कि इन तमाम गंभीर मुद्दों को लेकर विश्व हिंदू रक्षा परिषद 30 सितंबर को श्रीनगर के लाल चौक पर एक विशाल धरना प्रदर्शन का आयोजन करेगी।

 इस प्रदर्शन के माध्यम से परिषद देश- विदेश में हिंदुओं के खिलाफ हो रहे अत्याचारों के खिलाफ एकजुटता और विरोध प्रदर्शित करेगी।इसके अलावा, विश्व हिन्दू रक्षा परिषद कश्मीर से कन्याकुमारी तक विभिन्न तिथियों पर पूरे देश में इस तरह के धरना प्रदर्शनों का आयोजन करेगी। इन प्रदर्शनों का उद्देश्य समाज के सभी वर्गों को हिंदुओं के खिलाफ हो रहे अन्याय के प्रति जागरूक करना और एक ठोस विरोध प्रदर्शन की शुरुआत करना है। यह अभियान हिंदुओं की सुरक्षा और उनके अधिकारों की रक्षा के लिए परिषद की प्रतिबद्धता को उजागर करेगा।

राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल राय का स्वागत राष्ट्रीय मंत्री श्री गौरव राय के नेतृत्व में हुआ जिसमें प्रमुख रूप से अरविंद सिंह आशीष कनौजिया जी नवाब राय राहुल नेगी रचना गौतम उत्कर्ष सिंह बोल्डर अवधेश कुमार देशराज रावत अभी हजारों कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया

स्वागत करने के पश्चात पंडित अटल चौक हजरतगंज जिला महात्मा गांधी एवं डॉ भीमराव अंबेडकर जी को माल्यार्पण अर्पित किए |
                                                                                                                        रचना गौतम    
                                                                                                                           सचिव 
                                                                                                                 मो०- 7905444097

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ