स्वच्छता पखवाड़ा के तहत हुआ स्वच्छ भारत - स्वच्छ कुशीनगर का शुभारंभ

स्वच्छता पखवाड़ा के तहत हुआ स्वच्छ भारत - स्वच्छ कुशीनगर का शुभारंभ* 
 *नपाप अध्यक्ष किरनराकेश जायसवाल हरी झंडी दिखाकर रैली को किया रवाना* 

 *कुशीनगर* ।

नगरपालिका परिषद कुशीनगर के कार्यालय परिसर में स्वच्छता ही सेवा अभियान - 2024 के तहत 17 सितम्बर से 2 अक्टूबर तक चलने वाले स्वच्छता पखवाड़ा के तहत स्वच्छ भारत - स्वच्छ कुशीनगर का शुभारंभ किया गया।नपाप अध्यक्ष श्रीमती किरनराकेश जायसवाल ने हरी झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया।
रैली नगर के गांधी चौक, अमित चौक होते हुए कसया रोडवेज स्टेशन के प्रांगण तक पहुंची और यहाँ पर नपाप कुशीनगर के अध्यक्ष प्रतिनिधि व भाजपा नेता राकेश जायसवाल ने मौजूद लोगों को स्वच्छता का संदेश दिया। यहाँ प्रतिभागियों को स्वच्छता के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाने की शपथ भी दिलाई गई। 
आयोजित कार्यक्रम में नपाप अध्यक्ष प्रतिनिधि राकेश कुमार जायसवाल ने कहा कि स्वच्छता के प्रति हम सभी को जागरूक होना होगा और हर व्यक्ति को स्वच्छता को लेकर अपने कर्तव्यों का निर्वहन करना होगा और स्वच्छता को अभियान बनाना होगा। इओ अंकिता शुक्ला ने भी नगर को स्वच्छ रखने का संदेश दिया। नगर के स्वच्छता अभियान के ब्रांड एंबेसडर और रोटरी क्लब के अध्यक्ष वाहीद अली ने कहा कि हम सभी मिलकर स्वच्छता का संदेश फैलाएं और नगर को सुंदर बनाएं। इस दौरान सभासद केशव सिंह, प्रभु नाथ सिंह, अजेंद्र सिंह, विजेंदर प्रताप उर्फ भगत सिंह, गिरिजेश सिंह, राजेश मद्धेशिया, साबिर अली, रोटरी क्लब के दुर्गेश चतुर्वेदी, दिनेश यादव, सदरे आलम, अखिलेश शर्मा, अमरेंद्र नारायण सिंह, फैयाज खान, हसमुद्दीन अंसारी, रंजीत श्रीवास्तव, लिपिक राजेश श्रीवास्तव, स्वच्छता प्रभारी श्रवण तिवारी, उग्रसेन सहित सफाई मित्र व नागरिक मौजूद रहे।
 *दिनेश जायसवाल की रिपोर्ट*

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ