क्षत्रिय महासभा सम्मेलन : क्षत्रियों को याद रखना होगा अपना गौरवशाली इतिहास

हजारों क्षत्रियों ने सम्मेलन मे लिया भाग, क्षत्रियों की एकता पर दिया गया बल

गोंदलामऊ सीतापुर(धीरेन्द्र प्रताप सिंह)क्षत्रियों को अपना गौरवशाली इतिहास याद रखना होगा। किसी भी जाति आधारित संगठन का उद्देश्य उस जाति के पूरे समाज को एक मंच पर लाना है।
ये बातें अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के एक कार्यक्रम में राज्य मंत्री मयंकेश्वर सरण सिंह ने कहीं। वे शनिवार को क्षेत्र के गोपालपुर स्थित एक लॉन में बोल रहे थे।
उन्होंने इस अवसर पर कहा कि वर्तमान कि परिस्थियों को देखते हुए क्षत्रिय समाज को एक होने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि क्षत्रियों ने कभी किसी का उत्पीड़न नहीं किया है। इन्होंने सबके साथ बराबरी का व्यवहार किया है। 
इस अवसर पर बोलते हुये क्षेत्रीय महामंत्री एवम जिला प्रभारी सीतापुर नीरज सिंह ने कहा कि दशहरा पर्व क्षत्रियों की आन बान का त्यौहार है। उन्होंने कहा कि क्षत्रिय समाज को समाज के सभी क्षेत्रों मे अपनी ताकत बढ़ानी चाहिए। उन्होंने कहा कि आज के क्षत्रिय सम्मलेन में उमड़ी भीड इस बात का सबूत है कि क्षत्रियों मे पूर्व की तुलना में आज कल जाग्रत हों चुका है।
इस मौके पर रि.आई ए एस सुधाकर सिंह,प्रधान संघ अध्यक्ष प्रतिनिधि विवेक सिंह,भाजपा किसान मोर्चा के पवन सिंह,पूर्व मंडल अध्यक्ष अजय सिंह,संजय सिंह,भाजपा मंडल महामंत्री कल्लू सिंह,प्रधान राणा प्रताप सिंह,प्रधान जितेंद्र सिंह,अशोक सिंह,भानु प्रताप सिंह,विश्व भान प्रताप सिंह,शैलेंद्र सिंह,अनुपम सिंह, विकास सिंह,पुष्पेंद्र सिंह,इंद्र प्रताप इंदुल सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ